good news
Home Entertainment ‘गुड न्यूज’ ट्रेलर लॉन्च पर करण जौहर ने खोला राज, कैसे अक्षय ने भरी हामी
3 weeks ago

‘गुड न्यूज’ ट्रेलर लॉन्च पर करण जौहर ने खोला राज, कैसे अक्षय ने भरी हामी

‘गुड न्यूज’ ट्रेलर लॉन्च पर करण जौहर ने खोला राज, कैसे अक्षय ने भरी हामी


करण जौहर किसी दूसरी फिल्म की कहानी लेकर अक्षय कुमार के पास गए थे, लेकिन उन्होंने उस फिल्म को छोड़कर गुड न्यूज करने का फैसला किया.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ की अगली फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में अक्षय-करीना और दिलजीत-कियारा की जोड़ी देखने को मिलेगी. ट्रेलर रिलीज होने के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर ने एक नया ट्विस्ट बताया है.

स्पॉटबॉय के मुताबिक, करण जौहर किसी दूसरी फिल्म की कहानी लेकर अक्षय कुमार के पास गए थे, लेकिन उन्होंने उस फिल्म को छोड़कर गुड न्यूज करने का फैसला किया. करण जौहर ने बताया ‘मैं अक्षय कुमार के पास किसी और फिल्म को लेकर गया था. स्क्रिप्ट पढ़ने के दौरान, वह 2 घंटे तक आराम से बैठे और मुझे सुना. इसके बाद, उन्होंने मुझसे पूछा, और क्या बना रहे हो? मैंने कहा- और एक छोटी फिल्म बना रहा हूं.’
करण जौहर ने कहा, अक्षय कुमार ने मुझसे पूछा- वो क्या है? मैंने उन्हें 2 मिनट में गुज न्यूज के बारे में बताया. फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही उन्होंने कहा, वो बड़ी फिल्म को साइड में रखते हैं, ये करते हैं. मुझे यकीन नहीं होता कि उनके जैसा स्टार इस फिल्म को करने के लिए राजी हो गया, लेकिन अक्षय हमेशा कंटेंट को देखते हैं.
क्या है कहानी?
गुड न्यूज की कहानी दो कपल (बत्रा v/S बत्रा) की है. दोनों कपल बच्चे के लिए इन विट्रो फर्टिलाइजेशन IVF टेक्नॉलजी का सहारा लेते हैं. दिलजीत-कियारा, अक्षय-करीना की गुडन्यूज के बीच बड़ा कंफ्यूजन हो जाता है. दरअसल, अस्पताल में दोनों कपल्स का सरनेम बत्रा होने की वजह से स्पर्म मिक्स अप हो जाते हैं. करीना में दिलजीत का और कियारा में अक्षय का स्पर्म ट्रांसफर हो जाता है. स्पर्म मिक्स अप से हुए बवाल से कहानी में कई ट्विस्ट आते हैं.

यूनीक सब्जेक्ट पर बेस्ड फिल्म का ट्रेलर कॉमिक एलिमेंट से भरपूर है. दिलजीत दोसांझ के पंच दमदार हैं. महज उनकी मौजूदगी हंसाने का दम रखती हैं. प्रेग्नेंसी के कंफ्यूजन से भरी कहानी में करीना-अक्षय की केमिस्ट्री शानदार है. सालों बाद उन्हें फिर से साथ देखना फैंस के लिए ट्रीट है. ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद जता रहे हैं.

‘गुड न्यूज’ ट्रेलर लॉन्च पर करण जौहर ने खोला राज, कैसे अक्षय ने भरी हामी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

मर्दानी 2 / कोटा विवाद पर डायरेक्टर गोपी पुथ्रण ने तोड़ी चुप्पी, बोले- शहर की छवि खराब करने का कोई इरादा नहीं

मर्दानी 2 / कोटा विवाद पर डायरेक्टर गोपी पुथ्रण ने तोड़ी चुप्पी, बोले- शहर की छवि खराब करने…