iphone11
Home Important Business 10 सितंबर को हो सकता है नया आईफोन लॉन्च, एप्पल ने भेजा मीडिया इनवाइट
August 31, 2019

10 सितंबर को हो सकता है नया आईफोन लॉन्च, एप्पल ने भेजा मीडिया इनवाइट

एप्पल का अगला फोन जो कि आईफोन 11 या आईफोन प्रो कहला सकता है, उसमें ट्रिपल लेंस कैमरा होने की संभावना जताई जा रही है जो कि वाइड एंगल फोटोज़ लेने में सक्षम होगा.

iphone11

नई दिल्लीः आईफोन 11 के लिए इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है. दरअसल आईफोन बनाने वाली कंपनी एप्पल ने सितंबर में होने वाले अपने इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेजे हैं जहां पूरी उम्मीद है कि नए आईफोन को लॉन्च किया जाएगा. एप्पल सितंबर 2012 से ही हर सितंबर में अपने आईफोन का नया वर्जन लॉन्च करता आ रहा है और इस बार भी 10 सितंबर को नए आईफोन की झलक दिखने की उम्मीद है.

इस साल नए आईफोन का नाम बनाने वाली आईफोन 11 हो सकता है और इसमें ट्रिपल लेंस कैमरा होने की उम्मीद है. कंपनी ने एप्पल पार्क कैंपस के स्टीव जॉब्स थियेटर में 10 सितंबर को होने वाले इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेज दिए हैं. इस इवेंट में एप्पल के आईफोन 11 के लॉन्च करने की संभावना है.

एप्पल का अगला फोन जो कि आईफोन 11 या आईफोन प्रो कहला सकता है, उसमें ट्रिपल लेंस कैमरा होने की संभावना जताई जा रही है जो कि वाइड एंगल फोटोज़ लेने में सक्षम होगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वायरलेस चार्जिंग के साथ आ सकता है जैसे कि एप्पल वॉच के कुछ वर्जन में होता है.

नया आईफोन अलग-अलग वर्जन में आ सकता है जैसे कि एप्पल ने 2017 में पैटर्न स्थापित किया था. वैसे ये भी साफ है कि इनमें से कोई भी स्मार्टफोन 5जी कंपेटिबल नहीं होगा लेकिन एप्पल के साल 2020 तक 5जी कंपेटिबल फोन लॉन्च करने की खबर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

स्वास्थ : मेंटल हेल्थ को ठीक रखना चाहते हैं तो कैसे ले अच्छी नींद

क्या आप जानते हैं यदि आप कई साल पहले किसी दुघर्टना से बचें हैं तो भी उसकी वजह से आपकी नींद…