Home news news BJP Supporters Protest Against Arvind Kejriwal’s NRC Comment
September 27, 2019

BJP Supporters Protest Against Arvind Kejriwal’s NRC Comment

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर बीजेपी के पूर्वांचल मोर्चे से जुड़े लोग जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। केजरीवाल ने राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) से जुड़े बयान पर बवाल जारी है। दिल्ली बीजेपी के कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को पानी की बौछार का भी इस्तेमाल करना पड़ा। कुछ कार्यकर्ताओं को डिटेन भी किया गया। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

manoj tiwari arvind nrc

बता दें कि एक सवाल के जवाब में सीएम केजरीवाल ने कहा था कि अगर राष्ट्रीय राजधानी में एनआरसी लागू हुआ तो सबसे पहले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी को शहर छोड़ना होगा। इस बयान पर मनोज तिवारी ने खुद भी बेहद तीखी प्रतिक्रिया दी थी। इसी बयान से नाराज कार्यकर्ता केजरीवाल के आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

बता दें कि मनोज तिवारी असम के तर्ज पर दिल्ली में एनआरसी लागू करने की बात कई बार कर चुके हैं। इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा था कि बीजेपी सांसद खुद दिल्ली के नहीं है। तिवारी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहनेवाले हैं। केजरीवाल के इस बयान की आलोचना करते हुए आप छोड़ बीजेपी में शामिल कपिल मिश्रा ने कहा कि कुछ लोग एनआरसी में एन का मतलब नहीं समझते। उन्होंने कहा कि एन का मतलब नैशनल होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Cycle Polo Federation of India Launches First Ever Cycle Polo League

Cycle Polo Federation of India Launches First Ever Cycle Polo League (CPL) ~ The occasion …