panama meets india
Home Uncategorized Delegates of Ministry of Commerce & Industry Republic of Panama and Indo Latin American Chamber of Commerce
October 21, 2019

Delegates of Ministry of Commerce & Industry Republic of Panama and Indo Latin American Chamber of Commerce

भारत और पनामा के बीच निवेश एवं व्यापार पर ज़ोर नई दिल्ली, 21 अक्टूबर 2019। वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय और इंडो-लैटिन अमेरिका चैंबर ऑफ कॉमर्स से अवगत कराया गया है, पनामा प्रतिनिधिमंडल दोनों देशों के सशक्तीकरण के लिए व्यापार और निवेश के लिए भारत का दौरा कर रहा है। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व इंडो लैटिन अमेरिका चैंबर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष श्री प्रभाकर शरण जी को अपनी मातृभूमि के समर्थन में करना है।

panama meets india

उद्घाटन समारोह में माननीय राजदूत, भारत में पनामा दूतावास, श्री रिचर्ड किल्ब्रोन, राष्ट्रीय निवेश संवर्धन, वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय, पनामा गणराज्य, श्री जोस लबेंज, फिल्ब आयुक्त, संस्कृति मंत्री, पनामा गणराज्य, श्री हरदीप सिंह द्वारा किया गया।

बुलार, विपणन और निवेश निदेशक, वाणिज्य और उद्योग मंत्रालय, पनामा गणराज्य, श्री प्रभाकर शरण, उपाध्यक्ष, इंडो लैटिन अमेरिकन चैंबर ऑफ कॉमर्स, उद्यमी, निवेशक और शिक्षा सूची, पनामा गणराज्य, लागत रिका और श्री प्रशांत कुमार पंकज, ऑर्गनाइजिंग अध्यक्ष, बिहार प्रवासी सम्मेलन मंत्रालय के वाणिज्य और उद्योग और इंडो लैटिन अमेरिका चैंबर ऑफ कॉमर्स, पनामा गणराज्य ने 90-95 भारतीय निवेशकों, उद्योगपतियों, मुख्य कार्यकारी अधिकारियों / संस्थापकों / सह-संस्थापक / अध्यक्ष / व्यापार निदेशकों / व्यापार प्रमुखों और प्रमुख निर्णय निर्माताओं के साथ हस्तक्षेप किया। पनामा और भारत के बीच व्यापार के अवसरों और संभावनाओं के दोहन के लिए 12.00-3.00 बजे.

21 अक्टूबर, 2019 के बीच भारत के संवैधानिक क्लब में “बिजनेस मीटअप और प्रेस इंटरेक्शन” पर क्षेत्रों में चर्चा करें। दोनों देशों के व्यापारिक अवसरों का पता लगाने के लिए पनामा डेलिगेशन के साथ 10-15 मीडिया प्रतिनिधि भी बातचीत कर रहे हैं। प्रतिनिधिमंडल ने भारत और पनामा के बीच व्यापार, निवेश और पारस्परिक व्यापार संवर्धन के बारे में चर्चा करने के लिए सभी औद्योगिक क्षेत्रों के लोगों के साथ 1-1 बातचीत की।

हम विशेष रूप से धन्यवाद देना चाहेंगे श्री प्रभाकर शरण, उपाध्यक्ष, इंडो लैटिन अमेरिकन चैंबर ऑफ कॉमर्स, उद्यमी, निवेशक और शिक्षा, रिपब्लिक ऑफ पनामा, कॉस्ट रिका और श्री प्रशांत कुमार पंकज, ऑर्गनाइजिंग अध्यक्ष, बिहार प्रवासी समवन, जो भारत के लिए इस अवसर को लाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

श्री प्रभाकर शरण ने पनामा, और भारत में व्यापार, निवेश के अवसरों की खोज की। उन्होंने सभी उद्योगपति और निवेश को पनामा आने और आपसी व्यापार और व्यापार को बढ़ावा देने के अवसरों का पता लगाने की अपील की। इस आयोजन की सुविधा श्री प्रशांत पंकज जी, प्रबंध निदेशक, देव भूमि डेवलपर प्रा। लिमिटेड और आयोजन अध्यक्ष, बिहार प्रवासी सम्मेलन आर.के. शर्मा, अध्यक्ष, इंडो-लेटिनअमेरिका चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

MG unveils India’s First Pure Electric Internet SUV – the ZS EV

MG (Morris Garages) Motor India has today unveiled an end-to-end electric vehicle ecosyste…