fbpx
Wednesday, February 19, 2020
Home News Imran khan conspiracies: अपनी खतरनाक साजिशों को अंजाम देने के लिए इमरान...

Imran khan conspiracies: अपनी खतरनाक साजिशों को अंजाम देने के लिए इमरान ने भड़काया ‘पाक’ के युवाओ को

Imran khan conspiracies

पाकिस्तान की दुनियाभर में इतनी बेइज्जती होने के बाद भी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सुधरने का नाम नहीं ले रहे है । पाकिस्तान अब भी भारत की ताकत को  पहचानने में नाकामयाब सिद्ध हो रहा है। पाकिस्तान का साथ देने के लिए सबके इंकार करने के बावजूद भी वह भारत के प्रति अपनी बुरी साजिशों को अंजाम देने की कोशिश में लगा हुआ है अब इमरान का सिक्का कहीं भी न चल पाने के कारण उसने अपने ही देश के युवाओं को भड़काकर उन्हें सोशल साइट के ज़रिये दुनिया में अलगाव पैदा करने की कोशिश की है ।

बता दे कि अब वह पाकिस्तानी युवाओं को कश्मीर पर न सिर्फ भड़का रहे हैं और बल्कि इसी दौरान उन्होंने युवाओ को एक सलाह भी दे डाली   है | इमरान खान ने कहा है कि ‘दुनियाभर में कश्मीर के मुद्दे को फैलाने के साथ-साथ इस्लाम और पाकिस्तान की सकारात्मक छवि को पेश करने के लिए युवाओं को डिजिटल मीडिया का उपयोग करने की आवश्यकता है। यह बात इमरान ने डिजिटल मीडिया और युवाओं की एक बैठक में कही।’ इस सुचना का खुलासा आईएनएस ने पाकिस्तानी समाचार एजेंसी डॉन के ज़रिये किया गया।

इस  बैठक में इमरान खान ने अपने द्वारा चलायी जा रही योजनाओ से भी युवाओ को रु ब रु करवाया और कहा कि अब पाकिस्तान की हालत में पहले से काफी सुधार आया है। इमरान के कहा कि उन्होंने गरीबों के लिए चलाए गए कार्यक्रम व आश्रय घरों, आसान ऋण व कौशल प्रशिक्षण कार्यक्रमों सहित युवाओं के लिए किए गए कार्यों को किया है ताकि लोगों को गरीबी की मार को ज्यादा न  झेलना पड़े।

Imran khan conspiracies

इसके साथ ही ये भी बताया गया कि अब ‘देश कम राजकोषीय घाटे और निवेशकों के विश्वास के पुनरुद्धार के चलते सबसे कठिन आर्थिक स्थिति से बाहर आ गया है।’ बता दे कि इस बैठक में इमरान के विशेष सहायक डॉ जुल्फिकार बुखारी और डिजिटल मीडिया पर प्रधानमंत्री के फोकल पर्सन अरसलान खालिद भी इस बैठक में शामिल हुए। इमरान की बातों से साफ ज़ाहिर होता की अब वह अपने मंसूबों के कामयाब  होने के लिए भी हद तक जा सकता है ।

लेकिन वह भारत को नुकसान पूछने के चक्कर में अपने देश तक को भूलता जा रहा है। यदि पाकिस्तान की ज़मीनी हक्कित तो बात करे तो वो इमरान की बातों से बिलकुल उल्ट है। जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान में आटे दाल का भाव भी इतना ऊपर चढ़ गया है की अब भोजन करने के भी मोहताज हो गए है । पाकिस्तान में आटे का भाव 70 रुपये किलो है। यदि लाहौर, कराची और दूसरे शहरों की बात करें तो वहां गेहूं के एक किलोग्राम आटे की कीमत में 6 रुपये का उछाल आया है।

Imran khan conspiracies

अब एक किलो आटा खरीदने के लिए भी लोगों को  70 रुपये चुकाने पड़ रहे हैं। पाकिस्तान की ऐसी बदतर हालत से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब इमरान अपने ही घर को सही नहीं रख पर रहा है तो भला वो भारत को हड़पने या विद्रोह करवाने का ख्याल भी कैसे रख सकता है। अब भारत सरकार और सेना अब इस क्या रुख अपनी है ये आने वाले दिनों में ही पता चल सके है लेकिन भारतीय सेना दिवस के कार्यक्रम में नए सेना अध्यक्ष मनोज मुकुंद नरवणे ने कहा था कि वो और उनकी सेना हर हमले के लिए हमेशा तैयार है ।

Most Popular

Voter ID Card:कानून मंत्रालय ने चुनाव आयोग को दी वोटर आईडी कार्ड को आधार से जोड़ने की मंजूरी

Voter ID Card हाल ही में कानून मंत्रालय ने एक बड़ा फैसला लेते हुए आईडी कार्ड को आधार से जोड़ने के लिए...

’83’ first look: फिल्म ’83’केफर्स्ट लुक में नज़र आये दीपिका और रणवीर

'83' first look कुछ दिनों से फिल्म '83' काफी चर्चा का पात्र बनी हुई है जिसका फर्स्ट लुक जारी अब किया गया।...

‘kaamyaab’ movie trailor:शाहरुख खान द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘कामयाब’ का ट्रैलर हुआ रिलीज

'kaamyaab' movie trailor इस समय बॉलीवुड किंग शाहरुख खान कई फिल्मो को प्रोड्यूस करने में लगे है और उनमे से सबसे ज्यादा...

Delhi police files charge sheet: दिल्ली पुलिस की CBI द्वारा जामिया मामले में दाखिल चार्जशीट में शामिल हुआ इमाम का नाम

Delhi police files charge sheet जामिया के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में 15 दिसम्बर को हुई घटना को लेकर अब दिल्ली...