fbpx
Wednesday, February 19, 2020
Home Politics अराजकतावादी है 'आप' सरकार - कुलवंत राणा

अराजकतावादी है ‘आप’ सरकार – कुलवंत राणा

दिल्ली में चुनावो को जितने के लिए सभी पार्टियां अपनी अपनी तर्ज पर पूरी कोशिशों में लगी हुई है। इसी तर्ज पर सभी सरकार जनता को लुभाने के लिए नए नए  पैतरें अख्तियार कर रही है ।

बता दें कि इसी कतार में बीजेपी के पूर्व विधायक कुलवंत राणा भी खड़े है । कुलवतं ने दिल्ली न्यूज़ लाइव  को अपने दिए गए साक्षात्कार में बताया कि जो आम आदमी पार्टी के विधायक मोहिंदर गोयल ने किया है तो उससे भी ज्यादा हम काम करेंगे यदि हमारी सरकार  जीतती है ।

2 बार विधायक रह चुके कुलवंत राणा ने कहा , ‘आप सरकार ने अब तक कुछ नहीं किया वह बस लोगों को लालच दे रही है ।’ ‘आप’ सरकार पर तंज कसते हुए राणा ने कहा कि ‘ आम आदमी पार्टी के लोग समाज सेवी नहीं बल्कि  अराजकतावादी है ।’

ये लोग सिर्फ अराजकता ही फैला सकते है। ये सेवा भाव से कभी काम नहीं करते है बल्कि इसमें भी उनका बहुत बड़ा स्वार्थ छिपा है । इसके साथ ही राणा का मानना है कि ‘आप’ सरकार इस वादे पर आयी थी की वो दिल्ली में  भ्रष्टाचार को खत्म करेंगी लेकिन अब भ्रष्टाचार खत्म होने की बजाय ओर बढ़ गया है ।

अब इस बात अंदाज़ा आप खुद ही लगा सकते ही की आप सरकार कितनी सफल रही होगी दिल्ली में। जब उनसे अपने क्षेत्र के विकास में सन्दर्भ में सवालात किये गए तो उन्होंने अपने काम का ब्यौरा देते हुए कहा कि  उन्होंने अपने क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज बनवाये है , नए स्कूलों का निर्माण करवाया है और सभी सुविधायें मुहैया करवाई है ।

इसके साथ ही कुलवंत राणा ने कहा कि ‘मैं जनता को अपना मालिक मानता हूँ।’ वो जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहते है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये बसों का किराया फ्री करना  ये सब लोगों को लुभाने का तरीका है ।

परिवहन व्यवस्था को लेकर राणा ने कहा दिल्ली की परिवहन व्यवस्था बहुत ही बदहाल हो चुकी है । सरकार ने दिल्ली में 300 बसों को खरीदने के लिए कहा था लेकिन अभी तक नहीं खरीदी गयी है बल्कि सरकार 100 बसों को ही बार बार दिखा रही है । जगह- जगह जाम की समस्या से दिल्ली वासियों को जूझना पड़ता है। इसके साथ ही  उन्होंने कहा दिल्ली में 5 साल में प्रदूषण के स्तर में काफी बढ़ोतरी हुई है । राणा ने क्षेत्र में बदहाली का कारण आम आदमी पार्टी को बताया है । 

Most Popular

Tapas pal death:ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार को ठहराया तापस पाल की मौत का जिम्मेदार

Tapas pal death बांग्ला फिल्मों के एक्टर तापस पाल की हाल ही में हुई मृत्यु पर ममता बनर्जी का एक बहुत बड़ा...

Voter ID Card:कानून मंत्रालय ने चुनाव आयोग को दी वोटर आईडी कार्ड को आधार से जोड़ने की मंजूरी

Voter ID Card हाल ही में कानून मंत्रालय ने एक बड़ा फैसला लेते हुए आईडी कार्ड को आधार से जोड़ने के लिए...

’83’ first look: फिल्म ’83’केफर्स्ट लुक में नज़र आये दीपिका और रणवीर

'83' first look कुछ दिनों से फिल्म '83' काफी चर्चा का पात्र बनी हुई है जिसका फर्स्ट लुक जारी अब किया गया।...

‘kaamyaab’ movie trailor:शाहरुख खान द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘कामयाब’ का ट्रैलर हुआ रिलीज

'kaamyaab' movie trailor इस समय बॉलीवुड किंग शाहरुख खान कई फिल्मो को प्रोड्यूस करने में लगे है और उनमे से सबसे ज्यादा...