fbpx
Wednesday, February 19, 2020
Home Business आर के मार्बल के 30 साल पूरे होने पर कंपनी ने मनाया...

आर के मार्बल के 30 साल पूरे होने पर कंपनी ने मनाया जश्न

आरके मार्बल ने अपनी सफलता के 30  साल पूरे होने पर एक बहुत बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया । जिसमे कई बड़ी – बड़ी हस्तियां और फिल्म स्टार्स ने भी शिरकत की । इस कार्यक्रम की शुरुआत  में आरके मार्बल में शामिल सभी सदस्यों , आर्किटेचर का धन्यवाद देते किया गया और इस यात्रा में साथ देने के लिए भी  बधाईयां दी गयी।

इस दौरान आरके मार्बल के मैनेजिंग डायरेक्टर विनय पटनी ने आरके मार्बल की विभिन्न सफलताओं के एक बारे में भी बताया और ये अब कहाँ तक फैल गया है इससे भी रु ब रु  करवाया। गौरतलब है, आरके मार्बल एक ऐसी कंपनी है जिसे 1989 के किशनगढ़, राजस्थान में शामिल किया गया था, भारत में संगमरमर प्रोसेस में अग्रणी है जिसे अब 30 साल हो चुके है।

बता दे कि यह गोदाम  दुनिया भर से संगमरमर की सबसे बड़ी और व्यापक श्रेणी का स्टॉक करेगा । जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम में नया 1500 वर्ग मीटर का एरिया वेयरहाउस खुला गया है। इसमें एक नई पत्थर गैलरी है जिसका उपयोग पत्थर के स्लैब प्रदर्शित करने के लिए  किया जाता है।

इस कार्यक्रम में आरके मार्बल के डायरेक्टर ऑफ सेल्स एंड मार्केटरिंग रविंदर कुमार ने अपने साक्षात्कार में कहा कि, उन्होंने आरके मार्बल को 25 साल दिए है । इस दौरान मैंने काफी कुछ सीखा और जाना है । इसके साथ ही उन्होंने कहा ‘इस कंपनी के अध्यक्ष श्री  अशोक त्रिपाठी हमेशा कहते है कि, यदि हम ग्राहक का ध्यान रखेंगे तो अभी ग्राहक हमारा ध्यान रखेगा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कई लोगो ने इस कंपनी में अपना बेहतर और उम्दा प्रदर्शन किया है और आज आरके मार्बल अपनी बुलंदियों को छू रहा है इसमें कोई दो रहे नहीं है । इस कार्यक्रम में  मनोरंजन के भी कई इंतज़ाम रखे गए।

Most Popular

Voter ID Card:कानून मंत्रालय ने चुनाव आयोग को दी वोटर आईडी कार्ड को आधार से जोड़ने की मंजूरी

Voter ID Card हाल ही में कानून मंत्रालय ने एक बड़ा फैसला लेते हुए आईडी कार्ड को आधार से जोड़ने के लिए...

’83’ first look: फिल्म ’83’केफर्स्ट लुक में नज़र आये दीपिका और रणवीर

'83' first look कुछ दिनों से फिल्म '83' काफी चर्चा का पात्र बनी हुई है जिसका फर्स्ट लुक जारी अब किया गया।...

‘kaamyaab’ movie trailor:शाहरुख खान द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘कामयाब’ का ट्रैलर हुआ रिलीज

'kaamyaab' movie trailor इस समय बॉलीवुड किंग शाहरुख खान कई फिल्मो को प्रोड्यूस करने में लगे है और उनमे से सबसे ज्यादा...

Delhi police files charge sheet: दिल्ली पुलिस की CBI द्वारा जामिया मामले में दाखिल चार्जशीट में शामिल हुआ इमाम का नाम

Delhi police files charge sheet जामिया के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में 15 दिसम्बर को हुई घटना को लेकर अब दिल्ली...